bpl3भोपाल,  आम आदमी पार्टी भोपाल के सैकडों कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश सचिव अक्षय हुंकाए भोपाल स्थित कल्पना नगर में पिछले कई दिनों से शराब दुकान बंदी को लेकर प्रशासन के विरुद्ध आंदोलन कर रही महिलाओं का समर्थन करने प्रदर्शन स्थल पहुँचे.

कल्पना नगर के सहकारी परिसर और रिहायशी इलाके में शराब दुकान खोलने के विरोध में क्षेत्रीय महिलाएं धरने पर बैठ गई थी. सात दिनों से धरने पर बैठी उन महिलाओं के साथ शराब माफियां के गुर्गों द्वारा मार पीट भी की गई थी. जिसकी शिकायत पिपलानी थाने में दर्ज होने के बाद भी अभी तक दोषियों के विरुद्ध कोई कार्यवाही नहीं हुई है और न ही प्रशासन द्वारा शराब दुकान बंद कराने की कार्यवाही हुई है, प्रशासन मूक दर्शक बना हुआ है.

प्रदर्शन स्थल से श्री हुंका ने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार क्षणिक लाभ के लिए पूरे प्रदेश कि ही जनता के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है. शराब के नशे से पूरे समाज को ही भारी क्षति उठानी पड़ती है, हजारों हजार परिवार तबाह हो जाते हैं, पर इस सरकार को तो ये बर्बादी दिखाई ही नहीं पड़ रही है.

ये सरकार शराब माफि याओं के हाथ की कठपुतली बन कर रह गई है. आम आदमी पार्टी कल्पना नगर की इन महिलाओ के आन्दोलन में उनके साथ है और तो और पूरे प्रदेश में ही शराब बंदी का समर्थन करती है. उन्होंने कहा कि सरकार यदि जल्दी ही शराब बन्दी को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठती है पार्टी पुरे प्रदेश में श्शराब बंदी आन्दोलन चलाएगी.

Related Posts: