KAPILभोपाल,   लाखों दिलों को अपनी कॉमेडी से दिवाना बनाने वाले कॉमेडी किंग कपिल शर्मा गुरुवार अपने आने वाले नए शो के प्रोमोशन के लिए भोपाल पहुंचे. इस दौरान जैसे ही आम लोगों को कपिल के शहर के एक होटल में मौजूद होने की खबर लगीं तो उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ गई.

मीडिया से इस दौरान उन्होंने चर्चा में कहा कि जो लोग कहते है कि वे चाहते है कि उनके सीरियल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आयें. उन्होंने कहा कि कलर्स चैनल के द्वारा जो बातें की जा रहीं है कि कपिल से कामयाबी संभाली नहीं है तो मैं उनकी इस बात का भी सम्मान करता हूं. कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी इस दौरान मौजूद रहे.

सुनील से जब पूछा गया कि वे पहले भी कपिल से लड़ाई के चलते दूसरे शो में गये थे मगर शो चलने के बाद वापस आना पड़ा था ऐसे में नये शो से कितनी उम्मीदें हैं. इस पर उन्होंने कहा कि कपिल के साथ इस शो को हम चला ही लेंगे एक बार जो होता है वो बार-बार नहीं है.

अफसोस है एपिसोड हटाने का
यू ट्यूब से कॉमेडी नाईट विथ कपिल के एपिसोड हटाने पर कपिल शर्मा ने कहा कि मुझे अफसोस है कि चैनल ने यूट्यूब से एपिसोड हटा दिये हैं. चैनल को इस बात को समझना चाहिए तिक ये एपिसोड अब जनता के है इसलिए हम उन में से कुछ भी हटाने के अधिकार नहीं है.

Related Posts: