prachiबॉलीवुड अभिनेत्री प्राची देसाई का कहना है कि पूर्व क्रिकेटर मोहमद अजहरद्दीन की पहली पत्नी नौरीन से मिलना उनके लिए एक भावुक क्षण था. पूर्व कप्तान की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘अजहर’ में प्राची उनकी पहली पत्नी नौरीन की भूमिका में नजर आएंगी. प्राची ने कहा, ”मैं नौरीन से मिली थी.

नौरीन से मिलने के बाद उनको लेकर मेरी राय पूरी तरह से बदल गई. मैं उन्हें असल जिंदगी में देखकर काफी भावुक हो गई थी. मुझे उनके साथ तत्काल ही एक जुड़ाव महसूस हुआ. ऐसा शायद कहानी या मेरे किरदार की वजह से हुआ”

‘रॉक ऑन’ की 27 वर्षीय अदाकारा ने कहा कि नौरीन को अपनी निजी जिंदगी पर बात करना पसंद नहीं है. इसके बावजूद उन्होंने जो बातें उनसे साझा की, उनसे वह कही न कहीं प्रेरित हुई हैं. उन्होंने कहा, ”उन्होंने मुझसे बहुत सी बातें सांझा कीं. उन्हें अपने निजी जीवन पर बात करना पसंद नहीं है. मेरे मन में उनके लिए काफी सम्मान है. वह एक प्रेरणादायक इंसान हैं.”

प्राची ने कहा कि उनके लिए नौरीन का किरदार निभाना काफी चुनौतीपूर्ण था. उन्होंने कहा, ”नौरीन एक रहस्य हैं. वह अजहर की पहली प्रेमिका, पत्नी थीं. उनसे उन्होंने करीब 16 साल की उम्र में शादी कर ली थी. एक ऐसे नाम को चेहरा देना काफी चुनौतीपूर्ण था.” ‘अजहर’ में इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में नरगिस फाखरी और लारा दत्ता भी हैं. फिल्म 13 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी.