pro_kabbaddiनयी दिल्ली,  दबंग दिल्ली का स्टार स्पोर्ट्स कबड्डी लीग के साल के शुरू में हुये तीसरे सत्र में बेशक निराशाजनक प्रदर्शन रहा था लेकिन टीम इस बार चौथे सत्र के लिये नये कोच और कुछ नये खिलाड़ियों के साथ बेहतर प्रदर्शन करने के लिये तैयार है।

स्टार स्पोर्ट्स कबड्डी लीग का चौथा सत्र 25 जून से शुरू हो रहा है अौर दबंग दिल्ली की टीम अपने अभियान की शुरुआत 27 जून को बंगाल वारियर्स के खिलाफ मैच से करेगी।

दिल्ली की टीम जनवरी में हुये तीसरे सत्र में आठ टीमों के बीच आठवें और आखिरी स्थान पर रही थी।

दबंग दिल्ली ने चौथे सत्र में बेहतर प्रदर्शन करने के लिये सागर बांडेकर को अपना नया कोच बनाया है और साथ ही टीम ने तीसरे सत्र की चैंपियन टीम पटना पाइरेट्स के स्टार खिलाड़ी डी सुरेश को टीम में शामिल किया है।

टीम के कोच बांडेकर और दबंग दिल्ली कबड्डी क्लब के सीईओ सौम्य खेतान ने शनिवार को त्यागराज स्टेडियम में अपनी टीम की चौथे सत्र के लिये तैयारियों के बारे में जानकारी देते हुये कहा, “हमारी एक नयी टीम है जो पिछले सत्र के मुकाबले काफी बदली हुई है।

हमारी इस सत्र की तैयारी बहुत अच्छी चल रही है और हम बेहतर प्रदर्शन करने के लिये तैयार है।

” कोच बांडेकर ने कहा, “टीम में कई युवा खिलाड़ी हैं और साथ ही काशीलिंग अदाके और सुरेश जैसे अनुभवी खिलाड़ी टीम को मजबूती देंगे।
हम इस बार खुद को दबंग बनाकर दिखायेंगे।

टीम का अभ्यास काफी कड़ा चल रहा है और हमने तकनीक को सुधारने पर जोर दिया है।

” दबंग दिल्ली के सबसे अनुभवी खिलाड़ी काशीलिंग अदाके ने कहा, “हमने तीसरे सत्र में कई गलतियां की थीं जिनसे सबक लेकर हमने अपनी कमजोरियाें पर मेहनत की है और उन्हें दूर करने के लिये कड़ा अभ्यास किया है।

Related Posts: