मुंबई,

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन फरवरी में अपनी आने वाली फिल्म झुंड की शूटिंग शुरू करेंगे।अमिताभ उम्र के इस पड़ाव पर भी ताबड़तोड़ फिल्में साइन कर रहे हैं और शूटिंग में भी लगातार व्यस्त रहते हैं।उनकी फिल्म ‘102 नॉट आउट’ अभी रिलीज नहीं हुई है।

इस फिल्म के इंतजार के साथ ही वह ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त हो गए।इसका शेड्यूल खत्म होते ही वह ‘झुंड’ की शूटिंग शुरू कर देंगे।अमिताभ फिल्म ‘झुंड’ की शूटिंग फरवरी में शुरू करेंगे।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का शेड्यूल फरवरी के मध्य तक जारी होगा और उसके बाद वह नागराज मंजूले की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।उन्होंने लिखा कि ज्यादातर दिन रीढ़ की हड्डी और कंधे को काम के लायक बनाने में निकल जाता है इसलिए कल से काम शुरू हुआ और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ पर रात से सुबह तक काम जारी है।इसका शेड्यूल खत्म होने के बाद ‘झुंड’ पर काम शुरू होगा।

यह फिल्म झुग्गी बस्ती में रहने वाले बच्चों पर है।यहां झुग्गी बस्ती के बच्चों का समूह है, जिनकी मुलाकात एक लड़के से होती है।वह लड़का उन्हें अंधकारमय जीवन से निकालकर एक जिम्मेदार भूमिका और प्रकृति की ओर ले जाता है।एक तरह से यह जीवनी है।यह एक जीवित इंसान का सच है, जिसने असल में ऐसा किया।वह पुणे का रहने वाला है।

Related Posts: