पुलिस ने किया मामला दर्ज

नवभारत न्यूज भोपाल,

कोहेफि जा स्थित एक्सिस बैंक के एक कर्मचारी ने महिला के पति के साथ मिलकर फ र्जी दस्तावेज और हस्ताक्षर से साढ़े पांच लाख रुपए निकाल लिए. पुलिस ने मामला सामने आते ही महिला के पति और एक्सिस बैंक के कर्मचारी के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

कोहेफिजा पुलिस से मिली जानकारी अनुसार आयशा सुल्तान प्रिंस कॉलोनी ईदगाह हिल्स में रहती हैं. आयशा सुल्तान के कोहेफि जा स्थित एक्सिस बैंक में करीब साढ़े पांच लाख से अधिक रुपए जमा थे. पति से अनबन के कारण पीडि़ता वर्तमान में अपने मायके में रहती है.

इसी बीच पति अमिन कमर खान ने एक्सिस बैंक के कर्मचारी अहद उल्ला खान के साथ मिलीभगत कर आयशा के निवास का फर्जी दस्तावेज लगाकर चेक बुक जारी करा ली. चेक बुक मिलने के बाद फर्जी हस्ताक्षर कर साढ़े पांच लाख रुपए निकाल लिए.

जब पीडि़ता को यह जानकारी मिली तो उन्होंने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस को सामने आया है कि आरोपी बैंककर्मी अहद उल्ला खान पीडि़ता के पति अमिन का दूर का रिश्तेदार है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, तथ्य सामने आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Related Posts:

अंतर्राष्ट्रीय गुणवत्ता के हो उत्पाद
मौत के बाद भी 4 लोगों को जिंदगी दे गया शशांक
स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट की सडक़ नहीं बनी तय समय सीमा में
पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन
एम्स के छात्रों ने 3 दिन के लिए स्थगित की हड़ताल, चिलचिलाती धूप में अनशन पर बैठे...
प्रतिमा पर जल गायब होने की खबर के बाद भक्तों का तांता