नयी दिल्ली,  सुपर स्टार शाहरुख खान अपनी नई फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन के लिए ट्रेन से आज जैसे ही दिल्ली पहुंचे निजामुद्दीन स्टेशन पर उनकी एक झलक पाने को हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

शाहरुख की ट्रेन पहुंचने के काफी पहले से ही उनके फैन बड़ी तादाद में स्टेशन पर जमा होने लगे थे। कई लोग तो बिना प्लैटफार्म टिकट के ही स्टेशन में घुस गए थे। भीड़ की वजह से अफरातफरी भी मच गई जिससे आम यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को हल्का लाठी चार्ज भी करना पड़ा। शाहरुख और उनकी टीम को सुरक्षित स्टेशन से बाहर निकालने में भी पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

शाहरुख सोमवार को मुंबई के बॉम्बे सेंट्रल स्टेशन से ट्रेन से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। उस दिन भी काफी बड़ी संख्या में फैन उन्हें विदा करने स्टेशन पर जमा हुए थे। उनके इस सफर के रास्ते में वडोदरा स्टेशन पर उन्हे देखते आए हजारो लोगों की भीड़ में भगदड़ मचने के कारण एक व्यक्ति की मौत भी हो गई थी। शाहरुख ने इस हादसे पर गहरा दुख जताते हुए मृतक के परिजनों के प्रति संवदेना व्यक्त की है।

शाहरुख की फिल्म ‘रईस’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही है, इस फिल्म में वो एक ऐसा किरदार निभा रहे हैं, जो अपनी जड़ों से जुड़ा हुआ है। इसलिए लोगों को फिल्म से जोड़ने के लिए शाहरुख खान ने मुंबई से दिल्ली का सफर ट्रेन से करने का फैसला किया। फिल्म की पूरी टीम अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली आई है। इस टीम में उनके साथ सनी लियोनी और निर्देशक राहुल ढ़ोलकिया भी हैं।

Related Posts: