Leenaअभिनेत्री लीना पॉल और उसके लिव इन पार्टनर शेखर को करीब 10 करोड़ रूपए की धोखाधड़ी के मामले में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है. लीना ने साउथ में कई फिल्में की हैं और साथ ही जॉन अब्राहम के साथ मद्रास कैफे में भी नजर आई थी.

मुंबई पुलिस के प्रवक्ता धनंजय कुलकर्णी के अनुसार, दोनों आरोपियों के पास से 137 विदेशी रिस्ट वॉच और 7 महंगी गाडिय़ां भी जब्त की गई हैं ,दोनों गोरेगांव के एक पॉश इलाके में रहते हैं और उनके फ्लैट और ऑफिस का किराया ही कई लाख रुपए है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार लीना और शेखर ने पिछले डेढ़ सालों में इस रैकेट के जरिए करीब 10 करोड़ रुपए का घोटाला किया है और पूछताछ में कुछ और लोगों के भी नाम सामने आए हैं. दोनों आरोपियों ने एक फर्जी इनवेस्टमेंट कंपनी खोलकर निवेशकों को बेहद कम समय में 10 गुना रकम देने का वादा किया था. मगर जब निवेशक रसीद पर लिखी गई तारीख पर रकम लेने गए, तो लीना और शेखर बहाने बनाने लगे.

आपको बता दें दोनों आरोपी लीना और शेखर ने इससे पहले तमिलनाडु में कैनरा बैंक के साथ करीब 19 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी की थी और उसी साल शेखर ने खुद को एक आईएसएस अधिकारी बताकर एक व्यक्ति से एक प्रॉजेक्ट में 76 लाख रुपए निवेश करवा लिए थे और लीना ने उस दौरान शेखर की पत्नी का किरदार अदा किया था.

Related Posts: