calender_girlsमधुर भंडारकर की आगामी फिल्म ‘कैलेंडर गल्र्स’ में मुख्य किरदार निभा रहीं अवनी मोदी और रूही सिंह ने कहा कि फिल्म में पाकिस्तान और उसके नागरिकों को गलत तरीके से नहीं दिखाया गया है और उन्हें कोई धारणा बनाने से पहले फिल्म देखनी चाहिए.

अवनी फिल्म में लाहौर की रहने वाली एक मॉडल की भूमिका निभा रही हैं और खबरों के अनुसार ‘कैलेंडर गल्र्स’ में उनके एक विवादित संवाद को लेकर पाकिस्तान ने फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया है. अवनी और रूही ने कहा, ”हमने किसी पाकिस्तानी लड़की को गलत तरीके से नहीं दिखाया है… हम पाकिस्तान सरकार और वहां के लोगों से फिल्म देखने और फिर कोई धारणा बनाने की अपील करते हैं.”

फिल्म के ट्रेलर में अवनी कह रही हैं, ”पाकिस्तानी लड़कियां भी दूसरों की तरह बोल्ड चीजें करती हैं और कई बार दूसरों से ज्यादा करती हैं.” ट्रेलर में लोगों को एक पाकिस्तानी मॉडल के भारत में काम करने के खिलाफ प्रदर्शन करते दिखाया गया है.

अवनी ने कहा, ”असल में पाकिस्तान और वहां के लोगों को फिल्म देखनी चाहिए क्योंकि किरदार दोनों देशों के बीच राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता के कारण भारत में भावनात्मक दर्द से जूझने वाले पाकिस्तानी कलाकारों की कहानी बयां करता है.”यह पूछे जाने पर कि क्या विवाद से फिल्म को फायदा होगा, रूही ने कहा, ”मुझे उम्मीद है कि इससे फिल्म को मदद मिलेगी.”

Related Posts: