नयी दिल्ली,  अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल महासंघ (फीफा) के अध्यक्ष जियानी इन्फेंटिनो ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर फीफा अंडर 17 विश्वकप की सफल मेजबानी के लिए भारत की भूरि-भूरि सराहना की है।

फीफा अध्यक्ष ने श्री मोदी को लिखे पत्र में भारत की सफल मेजबानी को सराहा और कहा,“ फीफा का शिष्टमंडल भारत से कई यादगार लम्हे समेटकर ज्यूरिख लौटा। शिष्टमंडल ने भारत में अपने ठहराव के दौरान मित्रता के नये आयाम छुए।”

इन्फेंटिनो ने भारत के प्रधानमंत्री को आभार भरा पत्र लिखते हुए कहा,“ भारत ने विश्वकप की सफल मेजबानी की और फीफा शिष्टमंडल इस मेजबानी से काफी संतुष्ट है। हम टूर्नामेंट के फाइनल मैचों और फीफा परिषद बैठक के लिए कोलकाता में अपने ठहराव के दौरान सुखद अनुभूति में डूबे रहे। यह सब कुछ वाकई बहुत यादगार रहा।”

उन्होंने कहा,“ मैं आपकी सरकार को फीफा अंडर 17 विश्वकप का सफल आयोजन करने के लिए बधाई देना चाहता हूं। मैं इसके साथ ही स्थानीय आयोजन समिति, आपकी सरकार और छह शहरों नई दिल्ली, नवी मुंबई, गोवा, कोच्चि, गुवाहाटी और कोलकाता में इस टूर्नामेंट के आयोजन से जुड़े सभी लोगों को भी बधाई देना चाहता हूं जिन्होंने इसे सफल और यादगार बनाने के लिए कड़ी मेहनत की।”
राज एजाज

Related Posts: