पुलिस को संदिग्ध लग रहा मामला

भोपाल,

ईंटखेड़ी थाना अंतर्गत अचारपुरा के पास से रात के समय ट्रक चालक को बंधक बनाकर कार सवार बदमाशों द्वारा साढ़े चार लाख रुपए की शराब की पेटियां दूसरे वाहन में लोड़ कर भागने का मामला सामने आया है. पुलिस घटना को संदिग्ध मानकर चल रही है.

पुलिस के मुताबिक अनार धुर्वे ट्रक चालक है. वह सोमवार रात 11 बजे सेहतगंज से 1200 पेटी ट्रक में लोड़ कर देवास की तरफ जा रहा था, तभी अचारपुरा के पास काले रंग की कार में सवार होकर आए चार बदमाशों ने उसे रोक लिया और बंधक बना लिया.

इसके बाद आरोपियों ने उसके मुंह में कपड़ा बांधकर कार में बैठाया और फिर बदमाश ट्रक लेकर चार बजे सुबह तक घुमाते रहे. इस दौरान बदमाशों ने शराब को दूसरे वाहन में लोड़ कर लिया और ट्रक व चालक उसी जगह छोडक़र भाग गए, जहां से अगवा किया था. मंगलवार को मामले की जानकारी पुलिस को दी गई थी.

पुलिस ने बीमा कंपनी को लिखा पत्र

पुलिस का कहना है कि यह शराब प्रदेश के बड़े शराब माफिया की है. पूर्व में भी इस तरह से कूटरचित शिकायत दर्ज कराकर बीमा क्लेम लेने की बात सामने आई थी, जिसके चलते बीमा कंपनी को पत्र लिखा है कि जांच पूरी नहीं होने तक किसी तरह का बीमा नहीं दिया जाए. पुलिस का कहना है कि मामले की विवेचना की जा रही है, जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

Related Posts: