नवभारत न्यूज भोपाल,

गांधी नगर थाना अंतर्गत एक 7 वीं कक्षा की छात्रा के साथ कमरे में बंधक बनाकर ज्यादती का मामला सामने आया है. आरोपियों में एक किशोरी सहित दो युवक शामिल हैं. अजाक पुलिस ने ज्यादती, पोक्सो एक्ट और एससी,एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है.

डीएसपी अजाक दिनेष जोशी के अनुसार गांधीनगर में रहने वाली 14 साल की किशोरी 7वीं कक्षा में पढ़ती है. उसकी एक सहेली ने उसे करीब एक माह पूर्व अपने घर बुलाया था, जहां पर वह उसको कमरे में बंद करके बाजार चली गई थी.

इस दौरान कमरे में अंदर फास्टफूड का ठेला लगाने वाला सतीश ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया. सहेली के आने के बाद वह उसके चंगुल से छूटकर घर पहुंची.

छात्रा ने डर की वजह से किसी को घटना की जानकारी नहीं दी, लेकिन आरोपी ने इसी का फायदा उठाते हुए एक माह में तीन बार और घर बुलाकर उससे ज्यादती की. आरोपी की इस हरकत का पता उसके दोस्त ताहिर खान को लगा तो वह भी छात्रा को जबरन संबंध बनाने के लिए मजबूर करने लगा.

वह छात्रा के साथ आते-जाते समय अश्लील हरकत करता था. परेशान होने पर छात्रा ने घटना के बारे में अपने पिता को जानकारी दी. पीडि़ता ने पिता के साथ पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई.

Related Posts: