इंदौर,

बजाज ऑटो ने इंदौर के बाजार के लिए नई प्रीमियम एक्जीक्यूटिव डिस्कवर 110 और डिस्कवर 125 उतारी, जो एकदम नए लुक्स, ताकतवर प्रदर्शन और इस श्रेणी में पहली बार दोहरे एलईडी डीआरएल (डे रनिंग लाइट) हेडलैंप यानी दिन में भी जलने वाली हेडलाइट के साथ आई हैं।

2004 में पहली बार बाजार में आने के बाद से ही डिस्कवर ब्रांड अपने बेहतरीन प्रदर्शन और अनूठे अंदाज के लिए जाना जाता है। इस श्रेणी में कई फीचर पहली बार लेकर आई एकदम नई डिक्वर 110 और 125 अपनी इस प्रसिद्धि को और ऊंचाई तक ले जाएंगी।कंपनी के सुमित नारंग ने कहा, बजाज ने प्लेटिना कॉम्फॉर्टेक और सीटी 100 के साथ 100 सीसी श्रेणी में गहरी छाप छोड़ी है।

नई डिस्कवर ग्राहकों को 110 और 125 सीसी की श्रेणी में प्रीमियम यानी उम्दा अहसास दिलाने के लिए कई फीचर पहली बार लाई हैं। डिस्कवर बाइक ग्राहकों की उस नई जमात को लुभाएंगी, जो आधुनिक तकनीक के फायदे उठाना चाहते हैं।

कंपनी के कमलेश ननकानी ने कहा: मध्य प्रदेश में मोटरसाइकल उद्योग में एक्जीक्यूटिव श्रेणी की करीब 46 प्रतिशत हिस्सेदारी है; इस तरह बजाज ऑटो के लिए यह बेहद महत्वपूर्ण बाजार है। 2018 की डिस्कवर एक्जीक्यूटिव श्रेणी में गहरी पैठ बनाने में हमारी मदद करेंगी और इस क्षेत्र में प्रीमियम श्रेणी में हमारे शीर्ष स्थान को और मजबूती देंगी।

डस्कवर 110 की (मध्य प्रदेश में एक्स शोरूम) कीमत 50,240 रुपये है, जबकि डिस्कवर 125 के ड्रम ब्रेक मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 53,235 रुपये और डिस्क ब्रेक मॉडल की कीमत 56,058 रुपये होगी।दोनों बाइक काले, लाल और नीले रंगों में उपलब्ध होंगी।नई प्रीमियम एक्जीक्यूटिव डिस्कवर में अनूठे एलईडी डीआरएल हेडलैंप हैं, जो एक्जीक्यूटिव श्रेणी में पहली बार आए हैं।

ये बाइक को स्टाइलिश तो बनाते ही हैं, इनके कारण बाइक दूर से ही नजर आ जाती है, जिससे सुरक्षा बढ़ती है और ईंधन की खपत पर अधिक असर नहीं पड़ता। डिस्कवर में नया डिजिटल स्पीडोमीटर भी है, जो अभी तक प्रीमियम श्रेणी की बाइक में ही दिखता था।

Related Posts: