इंदौर,   बजाज ऑटो नई एक्जि़क्यूटिव कम्युटर मोटरसायकल, ‘वीÓ की बुकिंग 10 से 20 मार्च तक करेगी और 23 मार्च के बाद डिलीवरी देगी।
‘वीÓ की धातु भारत के पहले एवं सबसे सराहनीय एयरक्राफ्ट कैरियर, आईएनएस विक्रांत से ली गई है। उपभोक्ताओं को वेलकम किट में श्टश् स्मृति की-चेन और ऑफिषियल ‘सर्टिफिकेट ऑफ ओनरशिपÓ भी दिया जाएगा। इसे खूब पसंद किया जा रहा है. कंपनी की वेबसाईट पर 20,000 से अधिक उपभोक्ताओं ने रुचि दिखाई है।

वाइस प्रेसीडेंट संजय सारस्वत ने कहा कि इसका एक्सशोरूम इंदौर मूल्य 63,513 रु. है। इसे देश के हर हिस्से से सराहना मिल रही है। उम्मीद है कि जीवन के हर क्षेत्र के लोग यह अविजित बाईक खरीदेंगे एवं भारतीय मिलिटरी इतिहास का हिस्सा बनेंगे। कम मूल्य में ‘वीÓ 100 एवं 125 सीसी एक्जि़क्यूटिव बाईक्स के इच्छुक ग्राहकों के लिए एक बेहतर अपग्रेड है।Ó डीजीएम (मोटरसायकल सेल्स-वेस्ट) कमलेष ननकानी ने कहा, ”मध्यप्रदेष एक्जि़क्यूटिव कम्युटर बाईक के लिए एक प्रमुख बाजार है। बजाज श्टश् बाजार में वर्तमान उत्पादों से एक कदम ऊपर है एवं इस बाईक के साथ उपभोक्ता गर्व के साथ अपना सिर ऊंचा रखते हुए राईड कर सकते हैं।

बजाज वी के साथ मार्केट शेयर में काफी वृद्धि की उम्मीद कर रहा है। 150 सीसी डीटीएस-आई इंजन के साथ वी 5500 आरपीएम पर 13 एनएम का अविजित टॉर्क एवं 7500 आरपीएम पर 12 पीएस की अविजित शक्ति देती है।

Related Posts: