nehaबॉलीवुड में अपनी बोल्ड अदाकारी से पहचान बनाने वाली नेहा धूपिया ने कहा कि बतौर निर्माता वह नया और रचनात्मक काम करना करेंगी। बतौर निर्माता और प्रस्तोता नेहा इन दिनों अपने ऑडियो प्रोग्राम ‘नो फिल्टर नेहा’ को लेकर सुर्खियों में हैं जिसका प्रसारण ‘सावन’ जैसी ऑनलाइन म्यूजिक वेबसाइट पर किया जा रहा है।

यूनीवार्ता से बातचीत में नेहा ने कहा कि इस शो के जरिये बॉलीवुड के सितारे अपने दिल की बातें फैन के साथ शेयर कर रहे है और ये ऐसी बातें है जो पहले उन्हाेंने कभी शेयर नहीं की। नेहा ने कहा “ फिल्मों में अभिनय के साथ अब मैं रचनात्मक कार्यक्रमों का निर्माण भी करुंगी जिसकी शुरुआत मैंने ‘नो फिल्टर नेहा’ से की है। इस कड़ी में आने वाले दिनों में मैं डिजिटल मीडिया के लिए नये काॅन्सेप्ट पर और भी दूसरे कार्यक्रमों का निर्माण करूंगी।”

बाॅलीवुड में कम फिल्में करने के बारे में पूछे गये सवाल के जवाब में नेहा ने कहा “ कम फिल्में करने के दो कारण हैं, पहला तो मैं अपने प्रोडक्शन हाउस पर ज्यादा ध्यान दे रही हूं और दूसरा की बॉलीवुड में इतना समय बिताने के बाद आप किसी भी भूमिका के लिये हामी नहीं भर सकते।” नेहा ने कहा कि 11 नवंबर को उनकी अगली फिल्म माेह माया मनी रिलीज होगी जिसमें उनके साथ रणवीर शौरी अभिनय कर रहे है।

नेहा ने कहा “ ‘माेह माया मनी’ एक थ्रिलर फिल्म है और मेरा किरदार अलग तरीके का है जिसे निभाने के लिये मुझे काफी मेहनत करनी पड़ी।” दुनिया भर के दूसरे फिल्म समारोह में भी अपनी जगह बना चुकी है ‘मोह माया मनी’ को एनएफडीसी फिल्म बाजार 2015, न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल और लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया जा चुका है।

Related Posts: