घटना के समय पति व भाई के साथ घूमकर आ रही थी महिला

  • लालघाटी में वारदात

नवभारत न्यूज भोपाल,

कोहेफिजा थाना अंतर्गत लालघाटी चौराहे स्थित पेट्रोल पंप पर एक महिला के साथ छेडख़ानी का मामला सामने आया है. महिला कार में पीछे बैठी हुई थी, जबकि उसका भाई कार में पेट्रोल भरवा रहा था.

घटना के समय महिला का पति भी कार में मौजूद था. छेडख़ानी के विरोध करने पर बदमाश गाली गलौच करने लगे और फिर वहां से भाग गए. यह पूरी घटना वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

कोहेफिजा टीआई अनिल वाजपेयी के मुताबिक 29 वर्षीय महिला जहांगीराबाद में रहती है. वह गृहणी है, जबकि उसका पति प्राइवेट जॉब करता है. बुधवार को वह अपने भाई व पति के साथ घूमने के लिए कार से गई हुईं थी.

बताया जा रहा है कि रात 12.15 बजे जब ये सभी वापिस आ रहे थे तो लालघाटी स्थित पेट्रोल पंप पर कार में पेट्रोल भरवाने लगे. इसी बीच पेट्रोल पंप पर दो बाइक सवार पेट्रोल भरवाने के लिए आए. महिला को कार में पीछे बैैठा देख बदमाश ने कुछ इशारा कर दिया. महिला ने इसका विरोध करते हुए अपने भाई व पति को बताया तो फिर इनके बीच विवाद होने लगा.

आरोपियों ने पेट्रोल पंप पर महिला व उसके भाई और पति से गालीगलौच की. फरियादी के मुताबिक आरोपी शराब के नशे में धुत थे. जब ये लोग कार से नीचे उतरे तो आरोपी वहां से भागने लगे. फरियादिया के पति व भाई ने कार से वीआईपी रोड़ तक बदमाशों का पीछा किया, लेकिन वे भागने में कामयाब हो गए.

इसके बाद उन्होंने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस को फरियादिया ने बताया कि यह पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है. पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर फुटेज खंगाले जा रहे है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Related Posts: