पति पर दूसरी शादी का आरोप

नवभारत न्यूज भोपाल,

खजूरी थाना अंतर्गत सास ससुर ने पहले तो बहू के साथ मारपीट की और फिर जान से मारने की नीयत से कमरे में बंद कर जहर पिला दिया. बहू का सिर्फ इतना कसूर था कि उसे जानकारी लगी कि उसके पति ने दूसरी शाची रचा ली है तो उसने सास ससुर को यह बात बताई जिस पर वे बिफर गए और मारपीट करने लगे.

पुलिस ने सास – ससुर के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक ग्राम रसुडिया घाट निवासी 20 वर्षीय क विता की शादी वीरेंद्र मेवाड़ा से तीन साल पहले हुई थी. उसके 9 माह का बच्चा भी है.

कविता ने बताया कि 15 दिन पहले उसे जानकारी मिली कि उसके पति वीरेंद्र ने दूसरी शादी क र ली है. इससे वह काफी तनाव में आ गई और इसका विरोध करने लगी. जब कविता ने यह बात अपने ससुर किशनलाल और सास राधाबाई को बताई, तो उन्होंने चुप रहने के लिए कहा.

अध्यक्ष करा सकते हैं नालों पर चर्चा

हालांकि विवाहिता लगातार विरोध कर रही थी. बताया जा रहा है कि मंगलवार रात सास ससुर व कविता के बीच बहस हो गई, जिसके चलते पहले तो इन्होंने मारपीट की और फिर ये लोग कमरे में पकड़ कर ले गए, जहां ससुर ने हाथ पकड़ लिए और सास ने उसे जहरीला पदार्थ पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई. इसके बाद वे कमरे का दरवाजा बंद कर चले गए.

महिला ने चूंकि पहले ही अपने भाई अनिल को जानकारी दे दी थी कि उनके यहां विवाद हो रहा है, जिसके चलते जब अनिल घर पहुंचा तो महिला बेहोश पड़ी हुई थी. इसके बाव वह कविता को अस्पताल ले गया, जहां उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस ने ससुर को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं सास की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

Related Posts: