ashwinनई दिल्ली,  भारतीय स्टार आफ स्पिनर रविचन्द्रन अश्विन और बांग्लादेशी क्रिकेट प्रशंसकों के बीच रविवार को ट्वेंटी-20 विश्वकप के क्वालिफायर मुकाबले में बांग्लादेश और ओमान के मैच के दौरान ट्विटर पर जमकर बहस देखने को मिली.

अश्विन ने मैच के दौरान एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि बांग्लादेश और ओमान का मैच देखो. अगर यह मैच बंगलादेश जीतता है तो पूरा देश खुश होगा लेकिन यदि ओमान जीत हासिल करता है यह क्रिकेट की जीत होगी. अश्विन के इस ट्वीट से बंगलादेशी प्रशंसक भड़क गये और आजाद नाम के एक प्रशंसक ने ट्वीट करके अश्विन के ट्वीट का जवाब दिया।

आजाद ने ट्वीट कर कहा कि आप ओमान को इसलिये जिताना चाहतें हैं क्योंकि आप बांग्लादेश का सामना नहीं करना चाहते हैं. इसके बाद भारतीय आफ स्पिनर ने भी बांग्लादेशी प्रशंसक के ट्वीट का करारा जवाब दिया.

भारतीय आफ स्पिनर ने ट्वीट कर कहा कि मैं आपके इस ट्वीट को अपने पास रखना चाहता था लेकिन मुझे लगता है कि यह समय की बर्बादी होगी. उनके इस ट्वीट के बाद मेंहदी हसन नामक बांग्लादेशी प्रशंसक ने कहा कि आप देखते रहिये हम आ रहे हैं. अब्दुल्ला काफी ने लिखा कि अश्विन बांग्लादेश के हर मैच में इसी तरह पोस्ट करते रहना. तमीम शतक लगाएंगे और बांग्लादेश जबर्दस्त प्रदर्शन कर मैच जीतेगा. इस पर अश्विन ने लिखा कि ओके. डील, लेकिन जब उनका मैच भारत से हो तो जोखिम मत उठाना.

इसके बाद आशिक नामक बांग्लादेशी प्रशंसक ने लिखा कि आप सही हो अश्विन. यदि बांग्लादेश जीता तो पूरा बांग्लादेश खुश होगा. लेकिन यदि ओमान जीता तो सिर्फ भारत खुश होगा. इस बात को खुलकर स्वीकारों.

इस पर अश्विन ने ट्वीट कर कहा कि आशिक, ओमान के बारे में क्या? यदि आपकी बात को सही मान लूं तो भी यह दो देशों के खिलाफ एक ही है. ट्वीट का मतलब समझो. बांग्लादेश अब सुपर-10 में पहुंच चुका है और 23 मार्च को बेंगलुरु में भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला होने वाला है और लग रहा है कि उस समय भी ट्विटर पर ऐसी ही नोकझोंक देखने को मिलेगी.

Related Posts: