थाने में हुआ गाली गलौच, पुलिस अधिकारी मामले को दबाने में जुटे

नवभारत न्यूज भोपाल,

अशोका गार्डन थाने में उस समय अफरा तफरी का माहौल बन गया, जब एक एसआई और आरक्षक आपस में भिड़ गए. इतना ही नहीं इनके बीच जमकर गाली गलौच हुआ और बात मारपीट तक आ गई.
इसके बाद मौजूद पुलिसकर्मियों ने मामले को शांत कराया. बताया जा रहा है कि जुए के फड़ पर छापे के बाद पुलिस ने वहां से बाइक बरामद की थी, जिसे छोड़े जाने के लिए विवाद हो रहा था.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार सोमवार देर रात्रि एसआई आरपी सिंह और एएसआई अजय दुबे ने सुंदर नगर में चल रहे जुए पर दबिश दी थी. पुलिस की सूचना मिलते ही वहां से जुआरी भागने में कामयाब हो गए, लेकिन पुलिस को वहां से एक बाइक मिल गई.

इसके बाद उन्होंने बाइक को लाकर थाने में खड़ा कर दिया. बाइक सुनील लोधी के नाम पर रजिस्ट्रर्ड है जो अशोका गार्डन क्षेत्र का निगरानी शुदा बदमाश है. बताया जा रहा है कि सुबह के समय आरक्षक श्रीकृष्ण कटारिया ने बाइक छोड़े जाने के लिए एसआई आरपी सिंह पर दबाव बनाया, लेकिन उन्होंने मना कर दिया.

उन्होंने कहा कि मामला दर्ज किया जाएगा, इसके बाद आरक्षक बिफर गया और गाली गलौच करने लगा. इसके पहले की बात मारपीट तक पहुंचती पुलिसकर्मियों ने मामला शांत कराया.

कई जगहों पर चल रहे हैं जुए

अशोका गार्डन क्षेत्र में कई स्थानों पर जुए खिलवाए जाते हैं. बताया जाता है कि यहां पर एक गिरोह सक्रिय है, जो जगह बदल-बदलकर जुआ खिलवाता है. रूपनगर, सेमरा, सुंदर नगर, गोविंदपुरा औद्योगिक क्षेत्र, शहनसा गार्डन आदि जगहों पर जुआ जोरों पर चलता है. बताया जाता है कि यहां पर शहर के कई जगहों से लोग जुआ खेलने के लिए पहुंचते हैं.

Related Posts: