टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी स्टारर फिल्म बागी-2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है. अब जल्द ही इस रियल कपल की केमिस्ट्री सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगी. शूटिंग शुरू होने की जानकारी खुद टाइगर श्रॉफ और दिशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी.

टाइगर ने फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में टाइगर, दिशा पटानी, साजिद नाडियावाला और निर्देशक अहमद खान नजर आ रहे हैं. इस फोटो को कैप्शन देते हुए टाइगर ने लिखा, ‘और ‘बागी 2’ की शूटिंग शुरू. बता दें, फिल्म बागी-2 साल 2016 की फिल्म बागी का सिक्वल हैं.

जिसमें टाइगर के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आयी थीं. लेकिन इस बार फिल्म में टाइगर की रियल लाइफ लव दिशा को कास्ट किया गया है. बागी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था. कहा जा रहा है कि फिल्म में टाइगर डबल रोल में दिखाई देंगे. कुछ दिन पहले टाइगर ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे डबल रोल में नजर आए.

उन्होंने वीडियो को कैप्शन भी कुछ ऐसा दिया है कि लगता है ये मामला डबल रोल का ही है. इस फिल्म के लिए टाइगर ने सिर तक मुंडवा दिया है. वह फिल्म में दो लुक में नजर आएंगे. मई में रिलीज हुए फिल्म के पहले पोस्टर में टाइगर का पहला लुक जारी हुआ था. जिसमें वह राइफल पकड़े हुए शानदार बॉडी फ्लॉन्ट करते दिखे थे.

फिल्म का निर्माण साजिद नाडियावाला के बैनर तले हो रहा हैं. पहली फिल्म का निर्देशन जहां शब्बीर खान ने किया था, तो वहीं इस बार निर्देशक अहमद खान करेंगे. खबर के मुताबिक, फिल्म बागी-2 के अगले साल 27 अप्रैल, 2018 को रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है.

Related Posts: