21as4भोपाल,21 अप्रैल,नभासं. बागसेवनिया पुलिस ने एटीएम लूटने की योजना बनाते चार डकैतों को गिरफ्तार किया है. जबकि गिरोह के अन्य सदस्य पुलिस की घेराबंदी के दौरान फरार होने में कामयाब रहे. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अधा दर्जन से अधिक वारदातों का खुलासा किया है.

बेरोजगारी ने बनाया अपराधी
बताया जा रहा है कि आरोपी गुलशन मेकेनिकल ब्रांच से बीई पास कर चुका है. बदमाश ने लंबे समय तक नौकरी के प्रयास किये. जिसके बाद लाईफ में ऐशो आराम और बुरी लतों को पूरा करने की नियत से उसने चोरी व लूट जैसे संगीन अपराधों को अंजाम देना शुरू किया. जिसके बाद जर्म की दुनिया में नाम कमाने की चाह में वह हत्या और हत्याकांड जैसे सनसनी खेज अपराधों को भी अंजाम दे चुका है.

पूछताछ जारी
फिलहाल आरोपयों से अन्य वारदातों के संबंध में भी पूछताछ जारी है. पुलिस को आरोपियों से और भी वारदातों के खुलासे होने की आशंका है.

इनका कहना है
आरोपियों को अमलदास पुलिया के पास कटारा हिल्स से गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के कब्जे से एक कटर,राड एक कटटा व कारतूस और छुरियां बरामद की हैं. बदमाश देर रात एटीएफ पर डकैती की फिराक में बैठे थे. सभी आरोपियों के पूर्व में भी रिकार्ड हैं. जिसमें महाराष्ट्र सहित इंदौर और राजधानी की वारदातें शामिल हैं.

Related Posts: