7 पुरुष, 7 महिलाएं, 2 बच्चे अस्पताल में भर्ती

नवभारत न्यूज
रतलाम,

बरातियों से भरी बस को बसा चालक ने वाहन को लापरवाही पूर्वक चलाते हुए शिवगढ़ थाना क्षेत्र में पलटी खिला दी। दुर्घटना में दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। डेढ़ दर्जन लोगों को गंभीर चोट लगने उन्हे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की अल सुबह शिवगढ़ के पास नर्सरी के समीप बरातियों से भरी बस पलटी खा गई। बस पलटी खाते ही उसमें सवार लोगों की चिख पुकार निकल गई थी।

मामले की जानकारी मिलते ही शिवगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों के 108 एम्बुलैंस एवं अन्य वाहनों से उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रवाना किया गया। घायल हुए 7 पुरूष, 7 महिलाएं एवं 2 बच्चों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया।

बस चालक काफी तेज गति से चला रहा था बस

घायलों ने बताया कि डुंगर मुनिया निवासी अमरू पिता दल्ला मुनिया (अमिलयार) की शादी थी। शनिवार-रविवार रात 3 बजे भगवती बस आई थी। जिसमें हम सभी अमरू की बारात में शामिल होते हुए ग्राम उदयपुरिया (ताजपुरिया के पास) जा रहे थे। बस क्रमांक एमपी 43 एफ 0680 चालक ने बस को प्रारंभ करते ही काफी तेज गति में चलाने लगा था। हम सभी ने उसे मना भी किया लेकिन वह नहीं माना।

उन्होंने बताया कि बस चालक कहीं की बारात छोड़ कर आया था और हमें छोडऩे के बाद उसे ओर भी कहीं जाना था जिस कारण वह बस काफी तेज गति से चला रहा था। दुल्हा भी बस में ही बैठा था उसे मामुली चोटे आई, प्राथमिक उपचार के बाद परिवार के लोग उसे लेकर शादी के लिए लेकर रवाना हो गए थे।

Related Posts: