नाक में हुआ फ्र्रेक्चर, घटना के समय थे शराब के नशे में

  • मामला दर्ज, गंभीर हालत में नर्मदा में भर्ती
  • पुलिस कर रही मामले की जांच

भोपाल,

जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश व्यास एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. उन पर शराब के नशे में धुत होकर दस नंबर स्थित वाइन शॉप के काउंटर को जिप्सी से ठोकने का आरोप है.

हबीबगंज पुलिस ने वाइन शॉप के मैनेजर की शिकायत पर व्यास के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का प्रकरण दर्ज किया है. वहीं व्यास के साथियों ने भी वाइन शॉप कर्मचारियों पर मारपीट के आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि मारपीट की वजह से व्यास की नाक में फ्रेक्चर हुआ है, उनका उपचार नर्मदा अस्पताल में चल रहा है. पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट में भी शराब की पुष्टि हुई है.

हबीबगंज थाना प्रभारी के मुताबिक दस नंबर स्थित वाइन शॉप के मैनेजर मोहन सिंह राठौर हैं. उन्होंने पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि मंगलवार रात जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश व्यास अपने साथियों के साथ शराब के नशे में धुत होकर जिप्सी क्रमांक एमपी 04 सीए 9975 से दुकान पर आए और जिप्सी कार को लापरवाही से चलाते हुए वाइन शॉप के काउंटर में टक्कर मार दी, जिससे काउंटर सहित अन्य सामान क्षतिग्रस्त हो गया.

मैनेजर ने अपनी शिकायत में यह भी बताया है कि घटना से कुछ समय पहले व्यास उनकी शॉप पर आए थे और शराब की बोतल सस्ते दामों में देने की बात कही, लेकिन जब मना कर दिया तो वे वहां से चले गए. कुछ समय बाद वे शराव के नशे में धुत होकर अपने तीन साथियों के साथ आए और टक्कर मार दी.

साथी बोले- कर्मचारियों ने की मारपीट

घटना के समय व्यास के साथ सवार साथियों ने बताया कि राजेश व्यास के साथ वाइनशॉप पर काम करने वाले कर्मचारियों ने मारपीट की, जिससे उनकी नाक में फ्रेक्चर हो गया है.

घटना के बाद उपचार के लिए जेपी ले जाया गया था, जहां से परिजन उपचार के लिए नर्मदा लेकर पहुंचे. वहीं पुलिस का कहना है कि काउंटर से टकराने के बाद व्यास की नाक जिप्सी की स्टेयरिंग से टकरा गई, जिससे चोटें आई हैं. मामले की जांच की जा रही है.

दो माह पूर्व भी आया था मामला सामने

दो माह पूर्व भी जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश व्यास विवादों में सामने आए थे. उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे अपने साथियों व एक एएसआई की मदद से होटल पर काम करने वाले कर्मचारियों के साथ मारपीट करते दिख रहे थे. इस मामले में एफआईआर एमपी नगर थाने में हुई थी.

Related Posts: