सहायक यंत्री के व्यवहार से नाराज लोगों ने बिजली ऑफिस का किया घेराव

बैरसिया,

नगर में विद्युत विभाग द्वारा उपभोक्ताओं पर बिजली के बकाया बिलों की राशी की वसूली का अभियान चल रहा है. जिसके तहत बिलों की बकाया राशि जमा नहीं करने वालों की बिजली काटने के निर्देश विभाग को ऊपर से दिए गए हैं.

अभियान के तहत गुरुवार को बिजली विभाग के सहायक यंत्री पवन सिंह लाइन मेनों के दल के साथ नगर की शांति कुंज कालोनी बार्ड 17 में बिजली के बकाया बिलों की वसूली कर बिल जमा नहीं करने वालों की लाईट काट रहे थे.

तभी उनकी झड़प राजनैतिक जनो से हो गई. दोनों तरफ से मामला इतना बढ़ा की भारतीय जनता युवा मोर्चा सहित वार्ड पार्षद सहित अन्य नेताओं ने बिजली घर की घेराबंदी कर जम कर हंगामा कर दिया.

बिजली विभाग के सहायक यंत्री पवन सिंह का कहना था कि हमें एक करोड़ 13 लाख रुपयों की नगर से बकाया बिलों की वसूली करने का टारगेट दिया हुआ है. जो वसूली हमें हर हाल में 31 मार्च तक पूरी कर जानकारी ऊपर विभाग को देना है.

जबकि नगर में कई विद्युत उपभोक्ता ऐसे भी बकायादार हैं जिनके ऊपर न्यूनतम 1 हजार रुपए से ले कर अधिकतम 40 हजार रुपए तक बिल बकाया है. जिनकी लाईट काटने के निर्देश विभाग ने दे रखे हैं. यह एक शासकीय कार्यवाही के तहत है. उधर विद्युुत उपभोक्ताओं का कहना है कि अधिकारी का व्यवहार ठीक नहीं है. जिन्होंने युवा मोर्चा के कार्यकर्ता से अभद्र व्यवहार किया.

Related Posts: