BPL3ढाका, आईपीएल की तर्ज पर हो रहे बंगलादेश प्रीमियर लीग(बीपीएल) के तीसरे संस्करण का उद्घाटन कुछ अव्यवस्था अौर बालीवुड सितारों रितिक रोशन तथा जैकलीन फर्नांडीज के धमाकेदार डांस परफार्मेंस के साथ यहां हो गया जिसमें छह क्रिकेट टीमें खिताब के लिये उतरेंगी।

बंगलादेश के वित्त मंत्री एएमए मुईथ ने यहां शुक्रवार शाम शेर ए बंगला स्टेडियम में बीपीएल के तीसरे सत्र का उद्घाटन किया। इस दौरान बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड(बीसीबी) के अध्यक्ष नजमुल हसन भी मौजूद थे। बीपीएल के रंगारंग उद्घाटन के लिये आयोजकों ने काफी तैयारियां की थी लेकिन इस दौरान अव्यवस्था ही नजर आई जहां 10 हजार टका की टिकट खरीदने के बावजूद कई दर्शक स्टेडियम के अंदर प्रवेश तक नहीं कर सके तो कई कलाकारों का प्रदर्शन समय से काफी देरी से शुरू हुआ।

हालांकि बालीवुड के सितारे रितिक और अभिनेत्री जैकलीन ने जरूर अपने डांस परफार्मेंस से दर्शकों को कुछ रोमांचित जरूर किया। इसके अलावा भारतीय गायक केके भी मौजूद थे जिन्होंने अपनी सुरीली आवाज से समां बांधा। कार्यक्रम की शुरूआत भी करीब डेढ़ घंटे की देरी से शाम को साढ़े पांच बजे सादिया इस्लाम के परफार्मेंस से हुई।

समारोह के दौरान कुछ आतिशाबाजी भी हुई लेकिन दर्शकों के साथ हुये दुर्व्यवहार और टिकट के बावजूद उन्हें स्टेडियम के अंदर प्रवेश नहीं मिलने से जरूर कार्यक्रम का मज़ा फीका हो गया। इसके अलावा सुरक्षा की भी कोई खास व्यवस्था नहीं की गई थी जबकि जबरन अंदर घुसने का प्रयास करने वाले कुछ दर्शकों की पिटाई भी हुई।

टूर्नामेंट में छह विभिन्न टीमें 22 नवंबर से 15 दिसंबर तक चलने वाले टूर्नामेंट में एक दूसरे से भिड़ेंगी। इसका पहला मैच रविवार को रंगपुर राइडर्स और चटगांव वाइकिंग्स के बीच मीरपुर में खेला जाएगा जबकि इसी दिन दूसरा मैच ढाका डायनामाइट्स और कोमिला विक्टोरियन्स के बीच होगा।

Related Posts: