rajnathफतेहपुर,  केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि ‘बुआ’ और ‘बबुआ’ ने उत्तर प्रदेश को विकास में काफी पीछे धकेलने के साथ ही कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट कर दी है। श्री सिंह ने आज यहां परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी(सपा)तथा बहुजन समाज पार्टी(बसपा) की की लूट अब नहीं चलेगी। बबुआ और बुआ ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को पूरी तरह से गुंडों के हाथ सौंप दिया है।

यहां की जनता कानून का राज चाहती है, इसलिए उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की सरकार बनाने के लिए आतुर है। उन्होंने कहा कि हम पडोसी देश से रिश्ते अच्छे चाहते हैं इसके लिए प्रधानमंत्री से लेकर सबने प्रयास किया पर पडोसी देश हमारा अमन चैन छीनना चाहता है। पडोसी मुल्क को अपनी हरकत से बाज आना चाहिए। केन्द्रीय गृहमंत्री ने कहा कि सपा और बसपा ने पूरे प्रदेश में जिस तरह से लूट मचाई है उसकी मिसाल नहीं मिलेगी।

पूरे राज्य में काननू व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है। बहन बेटियों की इज्जत सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि आेलावृष्टि का पैसा केन्द्रीय सरकार ने दे दिया है, पर अभी तक किसानों को वह पैसा प्रदेश सरकार ने मुहैया नहीं कराया।

उन्होंने आरोप लगाया कि जिस तरह से प्रदेश में सपा सरकार ने जातीय उन्माद फैलाया है उससे भी अन्य लोगों में सपा के प्रति नफरत पैदा हो गई है। नोटबंदी पर बोलते हुए केन्द्रीय गृहमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो हिन्दुस्तान के आवाम से 50 दिन का समय मांगा है उसी समय में जरूर निजाद दिलायेंगे।

Related Posts: