पत्नी की भी हत्या करने का किया प्रयास

भोपाल,

सूखीसेवनिया थाना अंतर्गत एक फार्म हाउस पर एक युवक द्वारा बुजुर्ग की कुुल्हाडी मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक आरोपी की पत्नी से झूमता से था, जिसके चलते आरोपी ने कुल्हाड़ी से बुजुर्ग को मौत के घाट उतार दिया, साथ ही पत्नी को भी मारने का प्रयास किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

टीआई महेन्द्र मिश्रा ने बताया कि मंगलवार को सूचना मिली थी कि गुल्ला भईया के फार्म हाउस पर बुजुर्ग नौकर सूरज यादव की हत्या दूसरे नौकर कैलाश गौड़ ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी है, जब वहां पुलिस पहुंची तो फार्म हाउस मालिक नौकर को पकड़े हुए बैठे थे. जब पुलिस ने मुआयना किया तो वहां पर लाश मिली. पुलिस ने कैलाश को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया.

आरोपी ने बताया कि वह दस माह से फार्म हाउस पर अपनी पत्नी व तीन बच्चों के साथ रहकर मजदूरी करता था. दो साल पहले भी काम करता था लेकिन सूरज यादव से परेशान होकर वह चला गया था, क्योंकि उसका आचरण ठीक नहीं था. आरोपी ने बताया कि मंगलवार सुबह वह फार्म हाउस पर काम करने के लिए चला गया था, एक घंटे बाद लौट कर आया तो देखा कि बुजुर्ग उसकी पत्नी पर झूम रहा था.

सूरज को देखकर वह वहां से निकल आया और पास में आकर बैठ गया. आरोपी ने बुजुर्ग को पहले भी कई बार पत्नी पर झूमते हुए देख लिया था, लेकिन वह कुछ नहीं बोला. आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी से सूरज के अवैध संंबंध थे, जिसके चलते वह शांत रहता था.

इस बार वह काफी गुस्से में आ गया और उसने गोदाम से कुल्हाड़ी लाकर उस पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी को भी मारने का प्रयास किया, लेकिन पत्नी ने कुल्हाड़ी पकड़ ली, जिससे वह बच गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related Posts: