spo1मुंबई,  रोहित कुमार के शानदार और आक्रामक खेल की बदौलत बेंगलुुरु बुल्स ने जबरदस्त वापसी करते हुये स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग के चौथे संस्करण में रविवार को बंगाल वारियर्स को बेहद रोमांचक मुकाबले में एक अंक के अंतर से मात देते हुये लीग में जीत के साथ आगाज किया.

बेंगलुरु बुल्स ने यह मुकाबला 24-23 से जीता. मुकाबले में बंगाल ने आक्रामक खेल दिखाते हुये पहले हाफ तक एक अंक की बढ़त बना ली और 36 वें मिनट तक आते आते अपनी बढ़त सात अंकों की कर ली. बंगाल एक आसान जीत की तरफ बढ़ रहा था लेकिन बेंगलुरु के खिलाडिय़ों ने तूफानी अंदाज में वापसी करते हुये बंगाल के खेमेे में घुसकर तेजी से अंक बटोरते हुये 39 वें मिनट तक बंगाल की बढ़त को मात्र एक अंक कर दिया.

रोमांच की पराकाष्ठा पर पहुंच चुके मुकाबले में अंत में बेंगलुरु ने बाजी मारते हुये यह मुकाबला एक अंक के अंतर से 24-23 से जीत लिया. बेंगलुरु की तरफ से रोहित ने सर्वाधिक सात अंक बटोरे जबकि कप्तान सुरेंदर नाडा ने पांच तथा मोहित छिल्लर ने तीन अंक बटोरे. दोनों ही टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली लेकिन बेंगलुरु की टीम ने निर्णायक क्षणों में धैर्य दिखाते हुये जीत हासिल कर ली जबकि बंगाल ने हाथ आया जीतने का मौका गंवा दिया.