कोठरी के समीप हुआ भीषण सड़क हादसा

3 घायल

नवभारत न्यूज आष्टा,

ग्राम कोठरी के समीप मंगलवार की शाम एक बेकाबू कार के चालक ने दो बाइक को कुचल दिया. नतीजतन इस लोमहर्षक हादसे में दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन मासूम बालिका सहित तीन लोग घायल हो गए. घटना के बाद आरोपी चालक वाहन छोड़कर मौकेे से भाग निकला.

प्राप्त जानकारी अनुसार ग्राम कोठरी से दो अलग- अलग बाइक पर सवार होकर ग्राम बोरखेड़ा निवासी रामदयाल अपने पिता नारायण सिंह के साथ जा रहा था, जबकि दूसरी बाइक पर ग्राम तीलावद निवासी कन्नूलाल, गीता बाई और तीन वर्षीय बालिका सवार होकर जा रहे थे.

बताया जाता है कि इसी दौरान तेज गति से आ रही कार क्रमांक एमपी 41 सीए 8692 के चालक ने लापरवाही से चलाते हुए दोनो बाइक में जोरदार टक्कर मार दी.

घटना में तीलावद निवासी कन्नुलाल और बोरखेडा निवासी नारायण की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई वही घटना में तीन वर्षीय बालिीक सहित गीता बाई और रामदयाल गम्भीर रूप से घायल हो गए.

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा है, जबकि बताया जा रहा है कि कार चालक वाहन को घटना स्थल पर ही छोड़ कर भाग निकले. पुलिस ने वाहन को जब्त करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

Related Posts: