नयी दिल्ली,  पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भारतीय क्रिकेट टीम को फाइनल में पहुंचने के बाद अपने अंदाज में बधाई देते हुये कहा है कि फादर्स डे पर अब बाप को बेटे से भिड़ना है।

ट्विटर पर अपने मजाकिया संदेशों के लिये लगातार लोकप्रिय हो रहे सलामी बल्लेबाज ने भारतीय टीम को बंगलादेश के खिलाफ सेमीफाइनल में हार के बाद इसी लहजे में बधाई दी।

भारत की बंगलादेश पर नौ विकेट की जीत के बाद सहवाग ने ट्विटर पर लिखा“ बहुत अच्छा पोते, सेमीफाइनल में पहुंचना बड़ी बात है। घर की ही बात है, अब फादर्स डे पर बेटे के साथ फाइनल है, मजाक को सीरियस मत लेना बेटे।” वीरू में अपने इस ट्वीट में हालांकि यह भी साफ कर दिया कि यह केवल मज़ाक है और इसे लेकर कोई गंभीर न हो।

पाकिस्तान इससे पहले इंग्लैंड को हराकर पहली बार फाइनल में पहुंचा है जहां अब रविवार को उसके सामने गत चैंपियन भारत की चुनौती रहेगी। मौजूदा आईसीसी चैंपियंस ट्राफी में यह दूसरा मौका है जब दोनों चिर प्रतिद्वंद्वी टीमें एक दूसरे से भिड़ने जा रही हैं। अभियान की शुरूआत में ही ग्रुप बी की इन दोनों टीमों के बीच एजबस्टन में मुकाबला हुआ था जिसमें भारतीय टीम ने जीत दर्ज की थी। वहीं इससे पहले अभ्यास मैच में भारत ने बंगलादेश को एकतरफा अंदाज में हराया था।

इस मैच के बाद भी सहवाग ने इसी तरह ट्वीट कर कहा था“ पोते के बाद बेटा, अच्छा प्रयास। बधाई हो भारत, ‘बाप बाप होता है।’ हालांकि वीरू का यह मज़ाक पूर्व पाकिस्तानी विकेटकीपर राशिद लतीफ को खास पसंद नहीं आया था जिसकी पाकिस्तानी चैनलाें पर निंदा हुर्इ थी।

Related Posts: