पत्नी ने भी दिया पति का साथ

नवभारत न्यूज भोपाल,

गौतम नगर में एक 78 साल की वृद्वा को उसके बेटे व पत्नी ने अपने बच्चों के साथ मिलकर घर से निकाल दिया. वृद्वा ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक रूकमणी देवी पत्नी रामप्रसाद उम्र 78 वर्ष शारदा नगर नारियल खेड़ा में रहती हैं. उनके दो बेटे व एक बेटी है, जिसमें से एक बेटा मंदबुद्वि है. पुलिस के मुताबिक इनका बड़ा बेटा जसवंत शादी के बाद से ही वहां से हटकर बाणगंगा में रहने लगा था.

एक साल पहले वह आया और बोला कि बच्चों की शादी करने के बाद वह यहां से कमरा खाली कर देगा.इसके चलते वृद्धा ने उसे दो कमरे रहने के लिए दे दिए. बताया जा रहा है कि इसके बाद बेटे जसवंत ने अपनी पत्नी व बेटों के साथ मिलकर वृद्धा को प्रताडि़त करना शुरू कर दिया.

आए दिन वे मकान का दरवाजा बंद कर देते थे और घर से निकालने की धमकी देते थे. हार थक कर वृद्धा थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.पुलिस ने जसवंत, बहू उमा और पोते सौरभ, गौरव पर मामला दर्ज कर लिया है.

बेटा दबाव डाल कर मांग रहा था पांच लाख

गोविंदपुरा इलाके में एफसीआई के रिटायर्ड अधिकारी ने अपने बेटे पर पांच लाख रुपए की मांग से परेशान होकर अड़ीबाजी का मुकदमा दर्ज करा दिया. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार किया, लेकिन इसके बाद पिता ने ही बेटे की जमानत कराई.

कस्तूरबा नगर निवासी 75 वर्षीय सुभाषचंद्र जैन एफसीआई से रिटायर्ड हैं. पुलिस के मुताबिक उनका इकलौता बेटा सौरभ दिल्ली में जॉब करता है. वह हर शनिवार भोपाल पिता के पास आता है. शनिवार को सुभाषचंद्र ने गोविंदपुरा पुलिस थाने में बेटे के खिलाफ अड़ीबाजी का प्रकरण दर्ज कराया.

उन्होंने बताया कि सौरभ उनसे लगातार 5 लाख रुपयों की मांग कर रहा है. पुलिस ने सुभाषचंद्र की शिकायत पर सौरभ के खिलाफ अड़ीबाजी का प्रकरण दर्ज कर लिया और उसे हिरासत में भी ले लिया, हालांकि बाद में सुभाषचंद्र ने ही परिजनों के कहने पर बेटे की जमानत करा दी.

Related Posts: