भोपाल,

श्यामला हिल्स थाना पुलिस ने शातिर चोर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने इसके पास से दो मोटरसाइकिल व मोबाइल बरामद किए हैं. आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है.

श्यामला हिल्स पुलिस के मुताबिक बैंक ऑफ इंडिया में बतौर सहायक प्रबंधक पदस्थ शशि दुबे ने शिकायत की थी कि अज्ञात चोर उनका मोबाइल बैंक से चोरी कर ले गया है. पुलिस ने जांच पड़ताल की तो सीसीटीवी फुटेज में आरोपी नजर आया, जिसको लेकर पुलिस ने सभी थानों को उसके फुटेज सौंप दिए.

इसी बीच बागसेवनियां पुलिस ने जानकारी दी कि उक्त युवक पूर्व में चोरी की घटनाओं को लेकर जेल गया था, जहां से दो माह पहले ही छूटकर आया हुआ था. जरिए मुखबिर सूचना मिली कि संदीप बलवानी पिता हरिदास बलवानी निवासी गोपाल मंदिर किलोल पार्क मस्जिद के पास खड़ा हुआ है,

सूचना मिलते ही पुलिस ने उसे घेराबंदी कर पकड़ लिया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह बैंकों में वारदात को आसानी से अंजाम दे देता था. उसने बताया कि ऑफिस समय खत्म होने के बाद अधिकारी व कर्मचारी जल्दबाजी में रहते हैं, इसी का फायदा उठाकर वह वारदात को अंजाम दे डालता था.

इतना ही नहीं कभी आरोपी चश्मा तो कभी साफा बांध लेता था. आरोपी ने पूछताछ में पिपलानी इलाके से 1 लाख की चोरी की वारदात को अंजाम देना भी कबूला है. पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है.

Related Posts: