नयी दिल्ली,

कांग्रेस ने पंजाब नेशनल बैंक घोटाले पर मोदी सरकार की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए कहा है कि अाखिर इसमें क्या छिपाया जा रहा है क्योंकि इस घोटाले का खुलासा हुए आज 45 दिन हो चुके हैं लेकिन इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गयी है।

पार्टी ने ट्वीट किया “छोटा मोदी का घोटाला आज 45 दिन का हो गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा वित्त मंत्री अरुण जेटली ने इस घोटाले पर अब तक चुप्पी नहीं तोड़ी है। उन्हें बताना चाहिए कि इसमें छिपाया क्या जा रहा है।” इसके साथ ही पार्टी ने ‘मौन मोदी’ 45 दिन नाम से एक पोस्टर भी पोस्ट किया है जिसमें सरकार से पूछा गया है कि घोटाले को डेढ माह हो चुके है। अाखिर श्री मोदी कब बोलेंगे।

मध्य प्रदेश के व्यापम घोटाले को लेकर भी पार्टी ने ट्वीट किया “व्यापम महाघोटाला, रहस्यमय हत्याएं, आकंठ भ्रष्टाचार इन दिनों मध्य प्रदेश ही नहीं पूरे देश में चर्चा का विषय है, मौजूदा हालात मध्य प्रदेश में भाजपा के खत्म होते जनाधार को बताने के लिए काफी हैं।”

पार्टी ने इस संबंध में यह भी दावा किया है कि मध्य प्रदेश सरकार के कामकाज को लेकर नाराजगी से घबराई पार्टी ने मामले को सुलझाने की कोशिशें तेज कर दी है ताकि वहां आपसी मतभेद खत्म किए जा सकें।

Related Posts: