richaखबर है कि एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने अपनी अमेरिका की ट्रिप को और आगे बढ़ा दिया है. फिल्मी गलियारों में चर्चा है कि रिचा की कोशिश है कि अपने बॉयफ्रेंड के साथ और भी ज्यादा समय बिताया जाए. यही कारण है कि उन्होंने भारत लौटने का समय और आगे बढ़ा दिया है.

यह चर्चा तो पहले से है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा और फ्रेंंच एक्टर-डायरेक्टर फ्रेंक गेस्टामबाइड एक-दूसरे के साथ डेटिंग भी कर रहे हैं. रिचा ने दोनों की एक फोटो भी ट्वीट की थी. अब सुनने में आ रहा है कि एक्ट्रेस सेन फ्रांसिस्को गई थीं फिल्म फेस्टिवल के लिए और अपने टूर का समय उन्होंने बढ़ा दिया है.
सूत्र ने बताया, रिचा रविवार को ही भारत लौटने वाली थीं, मगर उन्होंने अपनी रिटर्न फ्लाइट कैंसल करवा दी और लॉस एंजिल्स के लिए जाना ठीक समझा. यहां पर फ्रेंक भी फ्रेंच फिल्म के लिए मौजूद होंगे. रिचा वहां पर तीन दिनों के लिए रहेंगी. इसके बाद मुंबई लौटेंगी. दोनों ही अलग-अलग देशों में रहते हुए काम करते हैं. ऐसे में एक भी ऐसा मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहते जिसमें दोनों को साथ समय बिताने का मौका मिले.

सूत्र ने यह भी कहा, रिचा का अमेरिका में रुकना महज एक इत्तेफाक है. एक्ट्रेस के करीबी सूत्र ने दावा किया रिचा को वैसे ही लॉस एंजिल्स जाना ही था. यह संयोग है कि फ्रेंक भी वहां पर मौजूद होंगे. दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं. दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं है. रिचा से इस बारे में बात नहीं हो सकी.

Related Posts:

ऐशा मेरी राजकुमारी हैं: भरत तख्तानी
हॉलीवुड फिल्मों की रिमेक के लिए बेस्ट हैं ऋतिक
रॉक ऑन-2 की तैयारी के लिए शिलांग जाएंगी श्रद्धा
सनी एक गंभीर अभिनेता और असाधारण निर्देशक हैं: सोहा अली
ऐश्वर्या राय को देख मंत्रमुग्ध हो गईं थीं मंदाना करीमी
दादा साहेब फाल्के फिल्म फाउंडेशन पुरस्कार पाकर उत्साहित है दिव्या दत्ता