bpl2भोपाल,   फिल्म निर्माता और प्रापर्टी डीलर अमोल वैदय ने कमलानगर स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक ने 4 साल पहले एक फि ल्म का निर्माण किया था जो कि किन्हीं कारणों से अभी तक रीलीज नही हो पाई थी.

इस कारण मृतक बड़े कर्ज के बोझ तले दबा हुआ था और ऊपर से बयाज भी लगातार बढ़ता जा रहा था. पुलिस ने फि लहाल मर्ग कायम कर लिया है. टीआई आशिष भट्टाचार्य के अनुसार दोपहर ढाई बजे हजेला अस्पताल से अमोल वैदय की मौत की जानकारी प्राप्त हुई थी. अस्पताल पहुंची पुलिस को मृतक की मां और पत्नी मिली. जांच अधिकारी एसएस राजपूत के अनुसार 38 वर्षीय मृतक अमोल वैदय कमला नगर इलाके में स्थित 9 मजिला मलटी, अन्नापूर्णा कांप्लेक्स में पांचवी मंजिल पर एक लेट में अपनी मां, पत्नी और दो बेटों के साथ रहते थे.

वे प्रापर्टी डीलिंग का काम करते थे. साथ ही बालीवुड फि ल्मों का निर्माण भी करते थे. मृतक की पत्नी अरेरा हिल्स स्थित कृषि उपज मंडी में एलडीसी के पद पर पदस्थ है. बुधवार सुबह मृतक अपनी पत्नी को दफ्तर छोड़कर घर आ गए थे. मृतक की मां ने बताया घर आने के बाद वह कुछ देर बाहर वाले कमरे में ही बेठे रहे. उसके कुछ देर बाद करीब 12 बजे वह नहाने का कहकर अपने कमरे में चले गए. काफी देर कर कमरे के बाहर नही आने पर मां और घर में मौजूद नौकर ने उनहे आवाजे दी लेकिन कोई जवाब नही मिला.

कमरे का दरवाजा अंदर से लॉक था. करीब 2 बजे मां ने नौकर की मदद से दरवाजा तौड़कर अंदर प्रवेश किया तो अंदर वह पंखे की रॉड से फ ांसी पर झूल रहे थे. आनन-फ ानन में पड़ोसियों की मदद से अमोल को फ ंंदे से उतारकर घर के पास ही स्थित हजेला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Related Posts: