nitiकई मशहूर गीतों को अपनी सुरीली आवाज दे चुकी नीति मोहन ऑफर मिलने पर बॉलीवुड फिल्मों में भी अपने अभिनय के जौहर दिखा सकती हैं. 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयरÓ के गीत ‘इश्क वाला लवÓ से बतौर गायिका बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने वाली नीति ‘तूने मारी एंट्रीÓ और ‘इंडिया वालेÓ जैसे तमाम हिट गाने गा चुकी हैं.

नीति मोहन इम्तियाज अली की फिल्म ‘सोचा ना थाÓ में भी नजर आ चुकी हैं लेकिन उनका कहना है कि इसके पीछे उनका मक्सद अभिनेत्री बनने का नहीं था. नीति ने कहा, ”मैंने उस फिल्म में काम इत्तेफाक से किया था. ऐसा नहीं था कि मुझे अभिनेत्री बनना था. मैंने दिल्ली में थिएटर किया है. मुझे हमेशा लगता है कि एक कलाकार के तौर पर आपके अंदर संगीत, नृत्य और अभिनय का जौहर आ जाता है. यह एक रचनात्मक प्रक्रिया है.ÓÓ

उन्होंने कहा, ”मैं फिल्में करने को तैयार हूं लेकिन इसको लेकर अभी कोई विचार मेरे पास नहीं है. मोहित चौहान हमेशा मजाकिया तौर पर कहते रहते हैं कि मुझे टीवी धारावाहिकों के कई ऑफर मिल सकते हैं.ÓÓ नीति ‘ये है आशिकीÓ शो के टाइटल सांग में मोहित चौहान के साथ नजर आने वाली हैं. दोनों ने एक साथ इस शो के लिए एक वीडियो शूट किया है और साथ ही यह दोनों इस श्रृंखला के कुछ धारावाहिकों में भी नजर आएंगे. नीति चैनल वी के शो ‘पॉपस्टारÓ की विजेता हैं और पॉप ग्रुप ‘आसमांÓ की सदस्य भी यह चुकी हंै.

Related Posts: