पिछला टायर फटने से खंती में गिरी, कई घायल

  • राहगीरों और खेत में काम करने वाले मजदूरों ने निकाला बाहर
  • बोलेरो पिकअप वाहन में 20 से 25 मजदूर सवार थे
  • एक बालक और एक महिला की मौके पर ही मृत्यु

नवभारत न्यूज, रुनिजा(उज्जैन),

आज मंगलवार यहॉं रतलाम रोड पर मजदूरों से भरी बोलेरो पिकअप का पिछला टायर फटने से पलटी खा कर खनती में गिरने से मजदूर दब गये, जिन्हें राहगीरों एवं आस पास के कृषकों ने ततकाल निकाल कर अन्य वाहन से बडऩगर के सिविल अस्पताल पहुंचाया।

प्रत्यक्षदर्शी जनपद सदस्य प्रतिनिधि कुलदीप सिंह राठौर ने बताया कि आज सुबह 9बजे के लगभग रूनिजा -रतलाम रोड पर रूनिजा से डेढ़ किलो मीटर दूर बालाजी पेटेल पम्प के समीप सतरूण्डा की ओर से मजदूरों से लबरेज भरी राधिका मोटर्स की बोलेरो पिकअप एम.पी. 43जी 2634 के टायर फटने का आवाज के साथ पलटी खाते हुवे देखा और लोगों के चिखने चिल्लाने कीआवाज के साथ मजदूरों के दबने का दृश्य देखा, जिन्हे राहगीरो और खेतों मे काम करने वालों ने तत्काल निकाल कर अन्य बाहन से बडऩगर अस्पताल भिजवाया।

बताया गया कि एक बालक और एक महिला की मौके पर ही मृत्यु हो गई थी एवं दस पन्द्रह लोग गंभीर घायल हो गये हैं। इनमे से दो घायलों की मृत्यु बडऩगर पहुंचने पर होने के समाचार मिले हैं ।

वाहन में 20-25 मजदूर भरे होने की जानकारी मिली है, जो बिरमावल क्षेत्र से रूनिजा के आस के ग्राम मे मजदूरी हेतु जा रहे थे। घटना की भाटपचलाना पुलिस जांच कर रही है ।

Related Posts: