मुंबई,

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण का कहना है कि वह अब फिल्मकार संजय लीला भंसाली के साथ काम करने में सहज हो गयी है।दीपिका पादुकोण संजय लीला भंसाली के साथ तीसरी फिल्म पद्मावती में काम कर रही हैं।इससे पूर्व दीपिका ने भंसाली की फिल्म गोलियाें की रासलीला राम लीला और बाजीराव मस्तानी में काम किया है।

दीपिका का कहना है कि वह सेट पर पहुंचने से पहले अपने सीन के लिए काफी रिहर्सल करती थीं लेकिन अब उन्हें लगता है कि उनका परफॉरमेंस अधिक इंस्टीक्टिव हो गया है और संजय लीला भंसाली के साथ रहते हुए कभी भी उनके रीटेक्स के बारे में नहीं सोच सकते हैं।आपको उनके फ्लो के साथ जाना ही होता है।

दीपिका ने कहा कि जब वह पहली फिल्म भंसाली के साथ कर रही थीं, उस समय उनको लगता था कि उन्हें पूरी तैयारी और रिहर्सल के साथ जाना चाहिए लेकिन बाजीराव-मस्तानी के दौरान उन्होंने सिर्फ अपने निर्देशक भंसाली पर ट्रस्ट करना शुरू किया और उनके फ्लो के साथ जाने लगीं।

यही वजह है कि अब वह उनकी फिल्म में किसी भी तरह के डांस स्टेप या इंटेंस से इंटेंस सीन भी आसानी से कर जाती हैं।गौरतलब है कि पद्मावती में रणबीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर की मुख्य भूमिका है।

भंसाली की यह फिल्म खिलजी वंश के दूसरे शासक अलाउद्दीन खिलजी और मेवाड़ की रानी पद्मावती के प्रति उसके जुनूनी प्रेम की गाथा का बखान करेगी।रानी पद्मावती अपनी सुन्दरता, बुद्धि और साहस के लिए प्रसिद्ध थी।दीपिका पद्मावती का किरदार निभा रही है।फिल्म “पद्मावती” एक दिसंबर को रिलीज़ होगी।

Related Posts: