नई दिल्ली,

भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली प्रदेश इकाई ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खाेलते हुए राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के साथ उनके फोटो वाली तस्वीर पूरी दिल्ली में जगह जगह लगा दी है।

आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों को लाभ के पद मामले में अयोग्य ठहराए जाने के बाद से दिल्ली में इन सीटों पर उपचुनाव की संभावनाआें को देखते हुए राजधानी में राजनीतिक सरगर्मियां तेज होने लगी हैं और इसीके मद्देनजर भाजपा श्री केजरीवाल को घेरने की तैयारी में जुट गयी है।

पोस्टरों में श्री केजरीवाल पर आरोप लगाया गया है कि श्री यादव को चारा घोटाला मामले में हाल में हुई सजा पर वह चुप्पी साधे हुए हैं। पोस्टर में लिखा है ‘‘भ्रष्टाचार के खिलाफ बात करने वाले तथा कथित ईमानदार केजरीवाल आज अपने दोस्त लालू प्रसाद यादव की सजा पर मौन क्यों हैं।”
दिल्ली भाजपा प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा ने पोस्टर जारी करने के मौके पर कहा कि अन्ना आंदोलन के समय

श्री केजरीवाल लालू यादव पर निशाना साधते थे लेकिन हर मुद्दे पर बोलने वाले श्री केजरीवाल अब राजद नेता की सजा पर पूरी तरह मौन हैं। लालू यादव को चारा घोटाला मामले में मिली सजा पर श्री केजरीवाल की ओर से अभी तक कोई टिप्पणी नहीं किए जाने को लेकर राजनीतिक हलकों में काफी चर्चा है। भाजपा इसी को लेकर उनपर निशाना साध रही है।

Related Posts:

ननि के अतिक्रमण अधिकारी से दफ्तर में मारपीट
मोदी ने किया तलब
गुलबर्ग सोसायटी नरसंहार : 11 दोषियों को उम्र कैद, 12 को सात सात साल, एक को 10 सा...
मुख्यमंत्री ने नाव में नर्मदा के पाठ से की नर्मदा सेवा यात्रा की शुरूआत
गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण पहले तीन घंटे में अनुमानित 18 प्रतिश...
तीन देशों की सफल यात्रा के बाद स्वदेश पहुंचे मोदी