bpl2भोपाल,   कोलार इलाके में रहने वाले एक भाजपा नेता के घर बदमाशों ने धावा बोल लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिए. वारदात के समय नेता मुंबई गए हुए थे. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है.

पुलिस के मुताबिक प्रेम गुरू श्रोति मंदाकनी सोसाइटी मकान नंबर 228 में रहते हैं. वे एमपीनगर जोन-2 में ज्योती फर्नीचर के नाम से कारोबार करते है. साथ ही म.प्र भाजापा में व्यापारी प्रकोष्ट के कार्यालय मंत्री भी है. वे तीन दिन पूर्व अपनी बेटी के जॉब के सिलसिले में परिवार सहित मुंबई गए थे. इसी दौरान उनके भोपाल स्थिति निवासी पर बदमाश घुसे और घर के आधा दर्जन इंटरलॉक और अलमारियों के लॉकर तोड़कर वारदात को अंजाम दिया.

श्रोती पड़ोसियों की सूचना पर शुक्रवार शाम 4 बजे घर पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी. श्रति के अनुसार आलमारी में रखे पचास हजार नगद और डेढ़ लाख के सोने चांदी के जेवरात चोरी हुए है. चोरी गए माल की कीमत 2 लाख से ऊपर बताई जा रही है. भाजपा नेता के मुताबिक कि बुधवार सुबह उनको फोन पर पड़ोसी जीना नायडू ने मामले की सूचना दे दी थी. उन्होने रात में ही बदमाशों की आहट आ गई थी. हालांकि वे जब तक बाहर आई बदमाश भाग चुके थे.