bpl2भोपाल,   दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्व-विद्यालय में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारों को मुद्दा बना कर आंदोलन कर रही भाजपा ने आज प्रदेश भर में धिक्कार दिवस मनाया.

इनका समर्थक बताते हुए सोनिया गांधी, राहुल गांधी सहित कांग्रेस नेताओं पर जम कर हमले किये. लेकिन इस बीच शनिवार को भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने राहुल गांधी पर कटु टिप्पणी कर कांग्रेस को नाराजगी बताने का एक और मुद्दा दे दिया. दोनों दलों के बीच चल रहा शब्द युद्ध काफी निचले स्तर तक चला गया है.

भाजपा का धिक्कार दिवस-भाजपा ने कांग्रेस नेताओं सोनिया गांधी और राहुल गांधी को जमकर कोसा. प्रदेशभर में भाजपा मंडलों ने रविवार का दिन धिक्कार दिवस के रूप में मनाया. राजधानी भोपाल के बोर्ड ऑफिस चौराहे पर बड़ी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता पहुंचे और धरना दिया. प्रदेश अध्यक्ष सहित कई नेताओं ने भाषण दिये. पूरे समय नारे गुंजते रहे.

कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि जेएनयू घटना के बाद कांग्रेस नेता राष्ट्रविरोधी ताकतों का समर्थन कर रहे हैं. कांग्रेस की इस घटिया राजनीति के लिए भाजपा उन्हें धिक्कार देती है. प्रदेश भर में केंद्रीय मंत्री समेत दिग्गज नेताओं ने कहा कि राहुल गांधी द्वारा देशद्रोहियों का समर्थन किया जा रहा है.

भोपाल में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष व सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि देश की जनता से सोनिया-राहुल को माफी मांगनी चाहिए. कांग्रेस के लोग आतंकी अफजल को अफजल गुरुजी कहकर संबोधित कर रहे हैं. इस मौके पर सांसद आलोक संजर, महापौर आलोक शर्मा, विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह सहित प्रदेश पदाधिकारी जिले के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे.