anand_sharmaलखनऊ,  कांग्रेस ने भाजपा को ‘इवेन्ट मैनेजमेन्ट’ में चतुर बताते हुए आज कहा कि वह सपने बेचने में भी माहिर है।

राज्यसभा में कांग्रेस के उप नेता और पार्टी प्रवक्ता आनंद शर्मा ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि मोदी सरकार के मंत्री इस समय जगह जगह दो साल की उपलब्धियों का बखान करते फिर रहे हैं, जबकि सच्चाई यह है कि जनता को केवल सब्जबाग दिखाया जा रहा है। भाजपा केवल सपने बेच रही है। शर्मा ने कहा कि वह स्वीकार करते हैं कि कांग्रेस भाजपा के मुकाबले इवेन्ट मैनेजमेन्ट में कमजोर है लेकिन कांग्रेस झूठ नही बोलती। उन्होंने मोदी सरकार के दो वर्ष पूरे होने पर सहारनपुर की रैली और दिल्ली में कल आयोजित कार्यक्रमों को इवेन्ट मैनेजमेन्ट का बेहतरीन नमूना बताया।

शर्मा ने प्रधानमंत्री के उस बयान पर कडी आपत्ति जतायी जिसमें कहा गया था कि विपक्ष केवल’विरोधÓकर रहा है जबकि वह विकासवाद की राजनीति में विश्वास करते हैं। उनका कहना था कि अपने लच्छेदार भाषणों से श्री मोदी जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। देश के विकास में विपक्ष ने काफी काम किया है जबकि मोदी सरकार ने दो वर्षों में कोई लक्ष्य हासिल नहीं किया।
शर्मा ने कहा कि भारत को कांग्रेस मुक्त करने का सपना देखने वाले लोकसभा के अगले चुनाव में साफ हो जायेंगे। कांग्रेस पूरी मजबूती के साथ फिर से सत्ता में आयेगी। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार हर मोर्चे पर फेल है, जनता इन्हें सबक सिखायेगी।

Related Posts: