इंदौर

भारती एक्सा लाईफ की भारत में नई शाखाएं खोलने और ज्यादा लोगों की भर्ती करने की योजना है। कंपनी का लक्ष्य अगले साल तक भारत में सर्वोच्च 18 बीमाकर्ताओं में शामिल होना है।

म.प्र. के लिए विस्तार योजनाएं हैं क्योंकि यह अगले साल के लिए हमारे लिए प्रमुख फोकस वाला बाजार है। हमने पिछले 9 महीनों में 50 शाखाएं खोल ली हैं, शाखाओं की कुल संख्या 187 तक पहुंच गई है। हम 100 से 200 शाखाएं और खोलने की योजना बना रहे हैं।

सीईओ विकास सेठ ने बताया कि मध्यप्रदेश में 11 शाखाएं हैं और हम म. प्र. में 10-15 नई शाखाएं खोलने की योजना बना रहे हैं। भारत में हमने सडक़ों पर अपनी टीम बढ़ा ली है। अपने कार्यबल में 50 प्रतिशत की वृद्धि करके तथा हाल ही में 7000 एडवाईज़र्स को अपनी टीम में शामिल करने के बाद एडवाईजऱों की कुल संख्या 25000 तक पहुंच गई है।

नए उत्पाद का लॉन्च-भारती एक्सा सुपर एन्डोमेंट प्लान का विवरण दिया है। यह नॉनपार्टिसिपेटिंग एन्डोमेंट प्लान है, जो ग्राहकों को अदा किए गए प्रीमियम के दोगुने फायदों के साथ अपने वित्तीय लक्ष्य पूरा करने में मदद करता है।

यह उत्पाद ‘दोगुने सपने देखने’ में समर्थ बनाता है और एक योजनाबद्ध तरीके से वेल्थ के निर्माण में मदद करता है, ताकि आप अपने वित्तीय लक्ष्य तथा भविश्य के खर्चों को पूरा कर सकें।

10 प्रीमियम भुगतान अवधि और पॉलिसी अवधि संयोजन के साथ पूरा लचीलापन। सर्वाईवल बेनेफिट के रूप में सम एष्योर्ड का 50 प्रतिषत (मैच्योरिटी दिनांक से एक साल पहले) और मैच्योरिटी बेनेफिट के रूप में सम एष्योर्ड का 100 प्रतिशत। यह उत्पाद अतिरिक्त सुरक्षा के लिए एक्सटेंडेड लाईफ कवर का विकल्प भी प्रदान करता है।

Related Posts: