23kk9नई दिल्ली,  भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को मनदीप सिंह के नेतृत्व वाली 12 सदस्यीय भारत-ए टीम की घोषणा कर दी जो 29 सितंबर को पालम में मेहमान दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुख्य सीरीज से पहले एकमात्र ट्वंटी-20 अभ्यास मैच में हिस्सा लेगी.

दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन मैचों की ट्वंटी-20 सीरीज से पहले पालम में 29 सितंबर को मेहमान टीम भारत-ए टीम के साथ एक अभ्यास मैच खेलेगी. दक्षिण अफ्रीकी टीम 72 दिनों तक चलने वाले भारत दौरे में तीन ट्वंटी-20, पांच वनडे और चार टेस्टों की सीरीज खेलेगी. मेहमान टीम को पहले अपना ट्वंटी-20 अभ्यास मैच दिल्ली जिला एवं क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के मैदान पर खेलना था लेकिन डीडीसीए में आंतरिक विवाद के बाद बीसीसीआई को यह मैच पालम स्टेडियम में कराना पड़ रहा है. भारत के साथ दो अक्टूबर से शुरू होने जा रही ट्वंटी-20 सीरीज से पहले यह दक्षिण अफ्रीकी टीम के लिये एकमात्र अभ्यास मैच होगा. सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जाएगा.

संदीप पाटिल के नेतृत्व में राष्ट्रीय चयनकर्ता समिति ने इस टीम की घोषणा की. अभ्यास मैच में भारत-ए की कप्तानी मनदीप सिंह को सौंपी गई है.

Related Posts: