spo1इंदौर.  इंदौर में 14 अक्टूबर को भारत और द. अफ्रीका के बीच होने वाले दूसरे वनडे मैच के लिए दोनों टीमें सोमवार शाम इंदौर पहुंची. इंदौर के देवी अहिल्या एयरपोर्ट पर उतरने के बाद दोनों टीमें दो अलग-अलग बसों में सीधे रेडिसन होटल पहुंचीं. मंगलवार को दोनों टीमें सुबह और शाम के सत्र में नेट प्रैक्टिस करेंगी.

30 मेगापिक्सल कैमरे के जरिए दर्शकों पर पैनी नजर- कटक में टी-20 मैच में दर्शकों के उत्पाद के मद्देनजर इंदौर में कोई अनहोनी न हो, इसके लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं. होलकर स्टेडियम में अंदर और बाहर कुल 74 सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे हैं. स्टेडियम के अंदर 30 मेगापिक्सल कैमरे के जरिए एक-एक दर्शक पर पैनी नजर रखी जाएगी. 30 मेगापिक्सल कैमरे का प्रयोग भारत में पहली बार हो रहा है.

200 अतिरिक्त फोर्स इंदौर पहुंचा– मैच की सुरक्षा के लिए स्पेशल टॉस्क फोर्स, रेपिड एक्शन फोर्स की कंपनियों सहित 1200 अतिरिक्त फोर्स इंदौर पहुंचा है. स्टेडियम के आसपास की 19 हाईराइज बिल्डिंगों पर स्नाइपर कमांडो तैनात किए जाएंगे. इस बीच मध्यप्रदेश क्रिकेट संगठन के पिच क्यूरेटर समुंदर सिंह चौहान ने से कहा कि होलकर स्टेडियम भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच के लिए अब पूरी तरह तैयार है. मैंने और मेरे साथियों ने इस मैच के लिये खासी मेहनत से पिच तैयार किया है.