कलर्स पर धारावाहिक बेपनाह जल्द ही

नवभारत न्यूज ग्वालियर,

प्रेम करने वाले दो जोड़ों को एक दूसरे के बाद कभी जीवित नहीं रह सकते ऐसे में उनके जीवन में आया तूफान एक-दूसरे को जुदा कर जो दोनो अपना-अपना पहला प्यार खो देते हैं। और एक दूसरे की जिदंगी से जुदा हो जाते हैं।

ऐसी परिस्थितियों में जीवन जीने को मजबूर एक दूसरे की प्रेम कहानी को बगेर समझे उनके जीवन को झकझोर कर रख देती है। यही प्रेम कहानी का सिरियल कलर्स पर बेपनाह लेकर आ रहा है। कहानी में हर्षत चौपड़ा यश का रोल निभा रहे हैं जबकि जेनिफर विंगट जोया का किरदार निभा रही हैं। वहीं सहवान अजीम आदित्य का रोल व नमिता दुबे पूजा का किरदार निभा रही हैं।

इस दौरान हर्षत चौपड़ा ने बताया कि सिरियल में जोया जो एक धनाढ्य हैं और बचपन से ही एक-दूसरे से प्यार करते हैं। वहीं नमिता दुबे ने अपने किरदार में कहा कि बेपनाह की कहानी सुन मुझे बहुत अच्छा लगा और मैंने तत्काल रोल के लिए हां कर दिया । सहबान अजीम ने बताया कि बेपनाह की कहानी बड़ी ही रोमांचक है।

मैंने अभी तक कई सिरियलों में काम किया लेकिन यह कहानी अजीब ही लगी। जेनिफर विगेंट ने कहा कि मेरी तन्ना थी कि कुछ अलग तरह का रोल करूं। जो मुझे बेपनाह सिरियल में मिला। जिसमें लव स्टोरी भी है लेकिन वह भी जिसमें जहां से जिदंगी खत्म होती है। इस सिरियल में वहां से कहानी चालू हुई है ।

Related Posts: