• लगन की रस्म में करीबी रिश्तेदार मौजूद रहे
  • महिला संगीत में कनिका गौड़ ने दी प्रस्तुति
  • महिला संगीत में माता-पिता भी एक साथ थिरके

नई दिल्ली,

टीम इंडिया के क्रिकेटर भुवनेश्वर और नूपुर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इस दौरान उनकी शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं. बताया जा रहा है कि पहले टेस्ट मैच के बाद इन तैयारियों के बीच भुवी देर शाम अपने घर पहुंचे.

हाल ही में सोशल मीडिया की जरीए कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह शादी के रस्मों में बिजी दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि घर पहुंचते ही उन्होंने लगन की रस्म पूरी की, इस रस्म के दौरान उनके करीबी रिश्तेदार मौजूद थे.

बेवसाइट के अनुसार लगन की रस्म के बाद हुए लेडीज संगीत में दिल्ली की सिंगर कनिका गौड़ ने परफॉर्मेन्स दी. उनकी परफॉर्मेंस के दौरान भुवनेश्वर के पिता किरनपाल सिंह और मां इंद्रेश ने भी डांस किया.

आज होटल ब्रॉडवे में हल्दी और मेहंदी की रस्म का आयोजन है. श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भुवनेश्वर मैन ऑफ द मैच रहे हैं और शिखर धवन ने इनके साथ एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि अभी वह टेस्ट मैच खेलकर काफी थके हुए हैं. सारी तैयारियां परिवार वालों ने की हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के मेरठ स्थित घर पर शादी की तैयारियां बेहद जोर शोर से चल रही हैं. भुवनेश्वर की शादी 23 नवंबर को बचपन की दोस्त नूपुर नागर से होनी है.
इससे पहले मेरठ के एक होटल में मेंहदी का कार्यक्रम रखा गया है.

शादी के कार्ड बांटे जा चुके हैं और भुनेश्वर के घर को सजाने का काम भी हो रहा है. घर के बाहर जहां तैयारियों को लेकर चहल पहल है तो घर के अंदर महिलाएं गीत संगीत का कार्यक्रम कर रही हैं. भुवनेशवर की मां इंद्रेश देवी बेटे की शादी को लेकर बेहद खुश हैं और उन्होंने संगीत के कार्यक्रम में डांस भी किया.

वहीं भुवनेशवर के पिता किरनपाल सिंह की भी खुशी का ठिकाना नहीं है. किरनपाल सिंह बताते हैं कि उन्होंने अपने बेटे की शेरवानी कोलकाता से मंगवाई है जबकि जूतियां जयपुर से मंगवाई गईं हैं.

भुवनेश्वर की बहन भी भाई की शादी को एक्साइटेड हैं, वो भुनेश्वर के लिए सिर पर बांधने के लिए साफा दिल्ली से लेकर आईं हैं.

 

Related Posts: