धार,  कांग्रेस के नेतृत्व में महिलाओं ने कल नगर पालिका पहुंचकर नपा अध्यक्ष ममता जोशी को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर घेरा तथा धरना देते हुए चार साल के कार्यकाल में हुए घोटालों की जॉँच की मांग लोकायुक्त से की।

इस अवसर पर धरने का नेतृत्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष बालमुकुंदसिंह गौतम व पूर्व सांसद गजेंद्रसिंह राजूखेड़ी ने किया। कांग्रेस के नेताओं ने आरोप लगाया कि पिछले 15 साल से नपा में एक काकस काम कर रहा है और नगर पालिका अध्यक्ष ममता जोशी खुलेआम रिश्वतखोरी में लिप्त है। नपा में धरने के दौरान कांग्रेस के वक्ताओं ने पूरी नपा को भ्रष्ट बताया और कहा विकास के नाम पर वोट लेकर धार की जनता से धोखा किया गया है।

पूर्व सांसद गजेंद्रसिंह राजूखेड़ी ने कहा ममता जोशी अपने नाम के साथ खिलवाड़ कर रही हैं। ममता का अर्थ होता है अपनापन लेकिन ममता जोशी तो जनता के साथ विश्वासघात कर रही हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि कांग्रेस अब धूप मे संघर्ष करने का तैयार है। जिला कांग्रेस अध्यक्ष बालमुकुंदसिंह गौतम ने कहा हम आज यहां ममता जोशी को सूचना देने आए हैं कि वे सुधर जाएं। यदि नपा में भ्रष्टाचार पर रोक नहीं लगी तो कांग्रेस कड़े कदम उठाएगी।

हम चाहते हैं नगर का विकास ईमानदारी से हो। सभा को पूर्व जिपं अध्यक्ष मनोजसिंह गौतम व राजेश पटेल ने भी संबोधित किया। धरने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता पुराने नपा कार्यालय से नए कार्यालय तक रैली के
रूप में पहुंचे।

Related Posts: