rijijuनई दिल्ली, 2 जुलाई. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू को प्लेन में सीट देने के लिए न सिर्फ यात्रियों को घंटे भर इंतजार कराया गया, बल्कि पहले से टिकट लेकर बैठे तीन यात्रियों को भी उतार दिया गया.यह घटना 29 जून की है.इस घटना पर बवाल बढऩे पर किरन रिजिजू ने माफी मांगी है. एयर इंडिया की ऑफिशल रिपोर्ट में किरन रिजिजू के लिए तीन यात्रियों को उतारे जाने की पुष्टि की गई है. लेह से दिल्ली के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या एआई 191 ने 57 मिनट देरी से उड़ान भरी.यात्रियों द्वारा बनाए गए 35 सैकेंड के एक विडियो से इस घटना का खुलासा हुआ है. जिन यात्रियों को केंद्रीय मंत्री रिजिजू को सीट देने के लिए टिकट होने के बावजूद उतारा गया, वह एक आर्मी ऑफिसर का परिवार था.
भड़के फडऩवीस

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडऩवीस ने उनकी वजह से एअर इंडिया की फ्लाइट में हुई देरी की खबर को एक बार फिर गलत बताया है और इस संबंध में मानहानि का केस करने का ऐलान किया है.

अमेरिका दौरे पर गए फडऩवीस ने ट्विटर पर लिखा, मैं दोहराता हूं कि मेरी वजह से फ्लाइट में देरी होने की खबर गुमराह करने वाली हैं. प्लेन में बैठने के बाद मैं यह कैसे कह सकता हूं कि मैं अपने प्रतिनिधिमंडल के बिना सफर नहीं करूंगा?

Related Posts: