मुंबई,

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन मराठी फिल्म बनाने जा रहे हैं।अजय देवगन ने कई कामयाब हिंदी फिल्मों का निर्माण और निर्देशन किया है।वह अब मराठी फिल्म बनाने जा रहे हैं।फिल्म का नाम है ‘आपला माणूस’ यानी अपना आदमी है।

फिल्म में मुख्य भूमिका के लिये नाना पाटेकर का चयन किया गया है।अजय इस फिल्म के जरिये अपने आदमी यानी महाराष्ट्र के व्यक्ति की बात करेंगे।अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा “25 वर्ष हो गए फिल्म इंडस्ट्री में।

हर वक्त नई फिल्म, नये किरदार, नई कहानी लेकिन आपसे रिश्ता वही अपना सा।इसी तरह महाराष्ट्र से मेरा रिश्ता पैदाइशी है।मराठी भाषा के लिए इज्जत हमेशा से थी लेकिन काजोल(माँ मराठी थीं) से शादी के बाद इस भाषा और संस्कृति से प्यार हो गया।

इसी संस्कृति की वजह से मराठी सिनेमा की एक अलग पहचान है और इस खास पहचान से जुड़ने के लिए मैं लेकर आ रहा हूँ मेरी पहली मराठी फिल्म ‘आपला माणूस’, जो अगले साल 09 फरवरी को रिलीज़ होगी।”

अजय देवगन निर्मित इस फिल्म का निर्देशन सतीश राजवाड़े करेंगे और फिल्म में नाना पाटेकर के अलावा सुमित राघवन और इरावती हर्षे की मुख्य भूमिका होगी।

Related Posts: